फीरोजाबाद में विभाग का एलान या ता बकाया का भुगतान करे नहीं तो जेल जाये

GST DOST's NEWS

फीरोजाबाद: राजस्व वसूली को लेकर करेत्तर एवं राजस्व की समीक्षा बैठक में डीएम ने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं। उन्होंने लाखों का बकाया होने पर सात कारखानों से वसूली के लिए सात दिन का समय दिया है।

डीएम नेहा शर्मा ने कलक्ट्रेट सभागार में कर करेत्तर की समीक्षा की। इसमें उन्होंने डिप्टी कमिश्नर जीएसटी को कडे़ निर्देश देते हुए कहा दस सबसे बडे़ बकायदारों से सात दिन में वसूली करें। बकाया न देने पर जिम्मेदार व्यक्ति को जेल भेजें। जीएसटी के बकाएदारों की टॉप टेन सूची में शामिल दुर्गेश ब्लॉक ग्लास एंड चायना ग्लास व‌र्क्स पर 6.72 लाख, एडवांस लेंप कॅम्पोनेंट व‌र्क्स हनुमानगंज पर 3.33 लाख, एडवांस लेंप कॅम्पोनेंट एंड टेविल व‌र्क्स हनुमानगंज पर 2.55, मीरा ग्लास इंडस्ट्री आगरा रोड पर 1.84 लाख, जगदंबा ग्लास व‌र्क्स इंडस्ट्री स्टेट पर 5.32 लाख, जगदंबा ग्लास व‌र्क्स इंडस्ट्रियल स्टेट पर 1.12 लाख, आनंद ग्लास व‌र्क्स ढोलपुरा रोड पर 6.29 लाख का बकाया है । डीएम ने जीएसटी अधिकारियों को निर्देश दिए कि एसडीएम व तहसीलदार से तालमेल बिठाकर प्रवर्तन कार्य में तेजी लाएं। आबकारी अधिकारी से कहा वे होली के त्योहार को देखते हुए नकली और अवैध शराब की बिक्री रोकने के लिए प्रभावी कदम उठाएं। बैठक में एसडीएम सदर संगम लाल, सीआरए राजेंद्र खन्ना, एसीआरए अशोक कुलश्रेष्ठ आदि मौजूद रहे। बिना बताए अनुपस्थित रहने पर एआरटीओ प्रवर्तन व तहसीलदार सिरसागंज से स्पष्टीकरण मांगा गया है।

Source : Jagran

 

Disclaimer 

हमारा उद्देश्य व्यापारी वर्ग को हमारे आस-पास हो रही घटनाओं से वाकिफ कराना है, इसलिए हमारी जानकारी में अगर कुछ आता है, तो  आपको उससे अवगत करने का प्रयास करते है ताकि आप जागरूक हो सके और जिम्मेदार भी | आप जो निर्णय इस समाचार को पढ़ने  के बाद लेते है, उससे टीम दोस्त की कोई जवाबदेही नहीं है क्योंकि हमनें समाचार के सोर्स को भी इंगित किया है | आपसे आग्रह है  की आप कोई भी निर्णय अपने जीएसटी कंसलटेंट  से  सलाह करके ले ताकि आपके चेहरे पर मुस्कराहट बनी रहें |